Fau-G Game Wikipedia in Hindi | Fau-G Game Update and Features 2021

Fearless And United – Guards

Fau-G Game Wikipedia in Hindi | Fau-G Game Update and Features

Information Junction,IJ,FAU-G Game kab launch ho raha hai,FAU-G Game bare me jane,FAU-G Game,FAU-G,FAU-G Game News,FAU-G Game launch Date,FAU-G Game trailer,Fearless And United- Guards,nCore Gaming Company,Indian Game,PUB-G,Akshay Kumar,Akshay Kumar FAU-G Game,Action Game,CEO Vishal Gondal,New Game,Fau-G Game Launch date in India,fauji game release date,fauji game release date in india,ncore game,fauji game trailer,fauji full form,fauji game owner name,  HD Wallpaper on PC, Fau-G Game Wallpaper
Fau-G Game Wikipedia in Hindi

Fau-G (फौ-जी) Game के बारे में और जाने...

भारत में Fau-G Game को अभी आने में समय है, लेकिन बिना लॉन्च हुए गेम ने कमाल कर रखा है। Game के शौकीन लोग अपने भारतीय Fau-G Game का इतनी बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं कि इस Game के रजिस्ट्रेशन में भी रिकॉर्ड बना सकते हैं। दरअसल 2020 में स्क्रीन का पहला टीजर लॉन्च किया गया था। तभी से Game सुर्खियों में बना हुआ है। 

Fau-G Game अपनी थीम और ग्राफ़िक्स को लेकर काफी पॉपुलर भी हो गया है। भारत में कई महीनों से इस Game का लॉन्च होने का इंतजार तब के टीजर साथ ही यूजर के लिए गिनती फ्री रजिस्ट्रेशन भी दर्ज कराए गए थे। तब से अब तक गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद Fau-G के लिए 40 लाख से ज्यादा यूजर रजिस्ट्रेशन करवा चुके हैं। वही Game डेवलपर को लगता है कि लॉन्च होने तक लगभग 50M यूजर रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। 

दिलचस्प बात यह है कि Fau-G Game के लिए गूगल। पहले ही देने करीब 10 लाख यू सोनी फ्री रजिस्ट्रेशन करवा लिया था। हालांकि यह गेम 26 जनवरी के दिन लांच किया जाएगा या नहीं। अभी इस Game को लांच होने में 4 दिन बाकी है | 

देश में आत्म निर्भर भारत अभियान के तहत मेड इन इंडिया की Fau-G को सामने लाया गया था। बता दें, इस Game को इंडियन गेम डेवलपर nCore Game ने तैयार किया है। वहीं Fau-G Game के लिए फ्री रजिस्ट्रेशन नवंबर से चल रही है। इस Game के लिए फ्री रजिस्ट्रेशन फिलहाल Google Play पर ही हो रहे है फौजी गेम को कंपनी ने अभी App Store में उपलब्ध नहीं करवाया।

FAU-G (फौ-जी) Game क्या है ?

FAU-G (फौ-जी) Game का फुल फॉर्म Fearless And United- Guards है यह PUB-G की तरह ही Multilayer जिसमे Player Entertainment  के साथ साथ Indian Army के बलिदान के बारे में जान पायेंगे। यह गेम Indian Army के काफी क्लोज होगा। PUB-G की तरह FAU-G Game में भी एक मैप होगा लेकिन ये मैप Galwan Valley और other Indian मैप होगा ।
  1. Mode (प्रकार): Multiplayer
  2. Genre (शैली): Action game (लड़ाई का खेल)
  3. Platforms (मंच): Android, iOS

FAU-G (फौ-जी) Game किसके द्वारा बनाया जा रहा है?

FAU-G गेम को nCore Gaming Company के द्वारा बनाया जा रहा है यह Company बैंगलोर में स्तिथ है और यह एक  Made in India Game होगा। इसमें Bollywood superstar Akshay Kumar की भी भागीदारी है।

Akashy Kumar के ट्वीट के मुताबिक |

Bollywood Superstar Akashy Kumar के ट्वीट के मुताबिक इस गेम से होने वाली कमाई का 20 फीसदी हिस्सा भारत के वीर ट्रस्ट को जाएगा। "Bharat ke Veer" को सेना के जवानों को समर्पित एक संस्था है जिसकी स्थापना गृह मत्रालय की ओर से की गई है। वहीं GOQii की CEO Vishal Gondal  ने FAU-G को आत्मनिर्भर भारत का हिस्सा बताया है।

 

बता दें कि Vishal Gondal  nCore Gaming Company में एक निवेशक भी हैं।

ये भी पढ़ें
Share:

2 टिप्‍पणियां:

please do not enter any spam link in the comment box.And Do not write dirty things.

Popular Posts