Popular Punjabi Singer Guru Randhawa की पहली Movie Kuch Khatta Ho Jaye इस साल 2024 में रिलीज़ हो है इसी मूवी के बारे में आज हम बात करेंगे। Kuch Khatta Ho Jaye Movie की Release Date के साथ-साथ फिल्म की कहानी, कास्टिंग, बजट, प्रोडूसर, म्यूजिक (फिल्म के गाने) और फिल्म का ट्रेलर के बारे में जानेंगे।

Kuch Khatta Ho Jaye Movie Release Date 2023 | Story, Cast, Music, Trailer

Kuch Khatta Ho Jaye Movie 2024

Kuch Khatta Ho Jaye 2024 में आने वाली बॉलीवुड की एक रोमांटिक कॉमेड- ड्रामा फिल्म है, इस फिल्म को प्रसिद्ध तेलुगु निर्देशक G. Ashok द्वारा निर्देशित किया गया है। इस फिल्म की पटकथा राज सलूजा द्वारा, संवाद निकेत पांडे द्वारा और कहानी विजय पाल सिंह द्वारा लिखी गई है।

Kuch Khatta Ho Jaye Movie को अमित भाटिया, राज सलूजा, सुमित भाटिया और श्रद्धा चंदावरकर द्वारा निर्मित और Much Films के बैनर तले इसे बनाया गया है। हितेश भाटिया सह-निर्माता हैं। फिल्म का छायांकन RM Swamy द्वारा किया गया हैं।

Kuch Khatta Ho Jaye में गुरु रंधावा, अनुपम खेर, सई मांजरेकर और परितोष त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं और इला अरुण, अतुल श्रीवास्तव सहायक भूमिकाओं में नजर आएंगे। Kuch Khatta Ho Jaye फिल्म को फरवरी 2024 को नाटकीय रूप से रिलीज़ किया जाऐंगे।

Kuch Khatta Ho Jaye Movie Story

Kuch Khattaa Ho Jaay फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा एंटरटेनर फिल्म है इसकी कहानी हीर और इरा की प्रेम कहानी का पता लगाया है। इस फिल्म गुरु रंधावा हीर और सई मांजरेकर इरा के किरदार निभाई गई। फिल्म की पटकथा राज सलूजा द्वारा, संवाद निकेत पांडे द्वारा और कहानी विजय पाल सिंह द्वारा लिखी गई है।

Kuch Khatta Ho Jaye Movie Cast

  • Anupam Kher
  • Saiee Manjrekar
  • Guru Randhawa
  • Paritosh Tripathi
  • Ila Arun
  • Vishal Meena Phagi
  • Atul Srivastava
  • Paresh Ganatra

Kuch Khatta Ho Jaye Movie Release Date

Kuch Khatta Ho Jaye एक आने वाली बॉलीवुड की एक रोमांटिक कॉमेड-ड्रामा फिल्म है, जी अशोक द्वारा निर्देशित किया गया है। अब बात करे तो Kuch Khatta Ho Jaye movie की रिलीज़ डेट के बारे में तो 2023 मे फिल्म के निर्माताओं ने कोई जानकारी नहीं दी है। 

मगर, फिल्म निर्माताओ ने 29 जनवरी को फिल्म की रिलीस डेट की घोषणा की, Kuch Khatta Ho Jaye Movie को 16 फरवरी 2024 को नाटकीय रूप से रिलीज़ किया जा रहा है। 

Guru Randhawa की Movie Kuch Khatta Ho Jaye 

Kuch Khatta Ho Jaye Movie Popular Punjabi और Bollywood singer Guru Randhawa की है, जिन्होंने लगदी लाहौर दी, हाई-रेटेड गबरू, इशारे तेरे, और नाच मेरी रानी आदि जैसे कई हिट गाने दिए हैं, अब Guru Randhawa पहली बार फिल्म Kuch Khatta Ho Jaye नजर आएंगे। बता दे, इससे पहले इन्होने फिल्मो में सिर्फ गाने दिए है।

Bollywood singer Guru Randhawa आने वाली हिंदी फिल्म Kuch Khatta Ho Jaye Movie के साथ अभिनय में अपना करियर शुरू करने जा रहे हैं अनुपम खेर, सई मांजरेकर और परितोष त्रिपाठी किरदार के साथ।

Kuch Khatta Ho Jaye Movie Producer | Kuch Khatta Ho Jaye Movie Budget

Kuch Khatta Ho Jaye Movie के प्रोडूसर अमित भाटिया, राज सलूजा, सुमित भाटिया और श्रद्धा चंदावरकर है और Much Films के बैनर तले इसे बनाया गया है।

Kuch Khatta Ho Jaye Movie का बजट मूवी के निर्माताओं ने कुछ नहीं बताया है किन्तु खोज बिन और जांच पड़ताल के बाद पता की कि सिर्फ अनुमान लगाया जा रहा है कि Kuch Khatta Ho Jaye Movie का बजट लगभग 20 से 30 करोड़ होगा।

Kuch Khatta Ho Jaye Movie Actress Name

Kuch Khatta Ho Jaye Movie में दो एक्ट्रेस है Saiee Manjrekar और Ila Arun. Saiee Manjrekar जिसने मेजर, गनी, दबंग 3 जैसी मूवी में नजर आई है और बात करे Ila Arun कि तो कई प्रमुख बॉलीवुड फिल्मों जैसे लम्हे, जोधा अकबर, शादी के साइड इफेक्ट्स और बेगम जान में दिखाई दी हैं।

Kuch Khatta Ho Jaye Movie Music

Guru Randhawa की फिल्म Kuch Khatta Ho Jaye Movie के म्यूजिक (गाने) के बारे में अभी फिल्म के निर्माताओं ने कई जानकारी नहीं दी है उम्मीद है कि फिल्म  निर्माता जल्द ही फिल्म के गाने रिलीज़ करेंगे।

Kuch Khatta Ho Jaye Movie Trailer

Guru Randhawa की फिल्म Kuch Khatta Ho Jaye Movie के ट्रेलर बारे में और मूवी के रिलीज़ डेट के बारे में अभी फिल्म के निर्माताओं ने कई जानकारी नहीं दी है उम्मीद है कि फिल्म निर्माता जल्द ही फिल्म के ट्रेलर और मूवी के रिलीज़ डेट के बारे में बताएंगे।

—यह भी पढ़े:—

About The Author

Leave a Reply